Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पटियाला कोर्ट का बड़ा फैसला- डेथ वारंट पर रोक नहीं, कल सुबह 6 बजे फांसी का फैसला कायम

नई दिल्लीः फांसी को टालने के लिए निर्भया के गुनहगार नए-नए पैंतरे अपना रहे हैं लेकिन उनका हर दांव फेल हो रहा है। इसी के तहत दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषी पवन और एक अन्य दोषी अक्षय सिंह की डेथ वारंट पर रोक लगाने वाली अर्जी खारिज कर दी है। कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई करते हुए कहा कि दोषियों का डेथ वारंट रद्द नहीं होगा।

दोनों दोषियों ने शुक्रवार को अर्जी दायर की थी जिस पर हाउस कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर अधिकारियों को जवाब देने को कहा था। हालांकि दोषियों की फांसी पर अब भी संशय बना हुआ है क्योंकि दोषी अक्षय ने एक बार फिर से राष्ट्रपति के पास दया याचिका दाखिल की है। उसने पांसी को उम्र कैद में तब्दील करने को कहा है। दूसरी तरफ पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले पर निर्भया की मां ने खुशी जताई है।