Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

असम में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या, दसवीं की परीक्षा दे रहे सात लड़के गिरफ्तार

तेजपुर। असम के बिस्वनाथ जिले में दसवीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे सात लड़कों को एक 12 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करके उसकी हत्या करने के आरोप में पकड़ा गया है। बच्ची की हत्या करने के बाद उसे एक पेड़ पर लटका दिया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने रविवार को बताया कि घटना शुक्रवार की है जो चकला गांव के गोहपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। हाईस्कूल का लीविंग सर्टीफिकेट ले चुके यह सभी आरोपी वारदात के बाद से फरार थे। एक पुलिस टीम ने कई जगहें दबिशें डालकर इन्हें गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद लड़की को एक पार्टी की तैयारी के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया था। माना जा रहा है कि लड़कों ने लड़की से शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया और फिर उसे घर के पास जंगल में एक पेड़ पर लटका दिया। लड़की का शव अगले दिन शनिवार को मिला था।

असम से महिलाओं को लाकर कराते थे देह व्यापार

हाल ही में मध्य प्रदेश में इंदौर के चर्चित माय होम होटल का कर्ताधर्ता अमित सोनी और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया, जिनमें पता चला कि ये लोग असम से महिलाओं को लाकर होटल में देह व्यापार करते थे। अपना दामन साफ रखने के लिए आरोपित महिलाओं को नौकरी पर रखते वक्त ही उनसे 100 रुपये के स्टांप पेपर पर सहमति पत्र लिखवा लेते थे।

इसमें लिखा होता था कि वे अपनी मर्जी से होटल में नौकरी कर रही हैं और यहां गाना-बजाना करने वालों के साथ रहेंगी। इस सहमति पत्र की नोटरी भी करवाई जाती थी। इसमें मर्जी से नौकरी करने के अलावा महिला की तरफ से यह भी लिखा जाता था कि वह यहां काम करने वाले पुरुषों के साथ रहने के लिए तैयार है।