Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आंगनबाड़ी की नौकरी के लिए इज्जत का सौदा, ससुर के सामने बहू से दुष्कर्म

सरैयाहाट (दुमका)। झारखंड के दुमका जिले में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की अठारह वर्षीया नवविवाहिता के साथ ससुर की मौजूदगी में गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान ससुर बहू की अस्मत बचाने की बजाए अपने साथी की मदद में लगा रहा। शनिवार को महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म में सहयोग करने के आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दुष्कर्मी आरोपित की तलाश में छापेमारी जारी है।

घटना के संबंध में पीडि़ता ने बताया कि गुरुवार की रात नौ बजे वह सास के साथ नये घर में सोई हुई थी। इस दौरान गांव के ही हीरवा अंसारी ने सास को फोन कर कहा कि बहू को पुराने घर भेज दो। आंगनबाड़ी सेविका में बहाली के लिए कुछ जानकारी लेनी है। सास ने बहू को एक बच्चे के साथ पुराना घर भेज दिया। जहां पहले ही उसका ससुर भी मौजूद था।

आरोपित युवक ने बहाली के नाम पर नवविवाहिता से कई सवाल किए। इसके बाद युवक ने ससुर को इशारा करते हुए दरवाजा बंद करने को कहा। इसके बाद ससुर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। आरोपित युवक ने ससुर की मदद से महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला चिखती रही लेकिन उसे बचाने की बजाए ससुर अपने दोस्त की मदद करता रहा।

घटना के बाद दोनों ने बहू को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसका सेविका पद पर चयन नहीं होगा। घर पहुंची तो बदनामी का हवाला देते हुए सास ने भी खामोश रहने की सलाह दी, परंतु पीडि़ता स्वयं थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी।