Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

उद्धव ठाकरे का BJP को जवाब, पहले अपनी सत्ता में देखें क्या हो रहा है

मुंबई: महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था के हालात को लेकर भाजपा द्वारा महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की आलोचना किए जाने के कुछ घंटों बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार पर निशाना साधने वालों को पहले यह देखना चाहिए कि उनकी निगरानी में क्या हो रहा है। उन्होंने सवाल किया कि पिछले महीने जेएनयू में छात्रों पर हमला करने वाले ‘‘आतंकवादियों” (हमलावरों) को भाजपा नीत केंद्र सरकार ने अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया। राज्य भाजपा ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध की हालिया घटनाओं को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार की आलोचना की थी।

ठाकरे ने इस संबंध में सवाल पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि महिलाओं के खिलाफ हर अपराध निंदनीय है और ऐसी कोई घटना दोबारा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें निशाना बनाते समय भाजपा को यह भी देखना चाहिए कि उसके द्वारा शासित राज्यों में क्या हो रहा है। खासकर, केंद्र सरकार के शासन वाली दिल्ली में क्या हो रहा है, जहां आतंकवादी जेएनयू में घुस आए और उन्होंने छात्रों को पीटा।उन्होंने कहा कि मैं इन हमलावरों को आतंकवादी कहूंगा। इतने दिनों बाद भी एक भी हमलावर पकड़ा नहीं गया।