Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा आैर आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में बसपा के कोआर्डीनेटर कमेटी के सदस्य के साथ अन्य नेता भी शामिल होंगे। बैठक राजधानी दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज स्थित पार्टी कार्यालय में होगी जिसमें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र भी शामिल होंगे। बैठक में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली आैर मलूक नागर भी पहुंचेंगे।

दिल्ली चुनाव में बसपा को मिली करारी हार
हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में बसपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। बसपा के सभी उम्मीदवारों की हार में अधिकतर की जमानत तक जब्त हो गई है। इतना ही कि पार्टी के वोट प्रतिशत में भी भारी गिरावट हुई है। इस बार बसपा को कुल 0. 67 प्रतिशत वोट मिले है जो पिछले बार के मुकाबले काफी कम है। बसपा प्रत्याशियों की इस हार की पार्टी समीक्षा करेगी आैर कपार्टी को नए सिरे से आगे बढाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए जाने की संभावना है।

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बनेंगी रणनीति
यूपी में हुए पिछले 2 विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार का मिथक तोड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बैठक बुलाई है। इस बैठक में बसपा सुप्रीमो कई अहम फैसला ले सकती हैं।