Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मुस्लिम नेता वारिस पठान की खुली चुनौती, कहा- ’15 करोड़ हैं… लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं

उन्‍होंने यह भी कहा, हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देना जानते हैं। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। 

नई दिल्ली: कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान विवादित बयान देते हुए कहा कि 100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (मुसलमान) भारी पड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। वारिस पठान इस बयान का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुना जा सकता है कि उनकी (मुसलमानों की) संख्या अभी 15 करोड़ है, लेकिन ये 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी है। अगर ये 15 करोड़ साथ में आ गए, तो सोच लो उन 100 करोड़ का क्या होगा?
इसके साथ ही उन्होंने पठान ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को उकसाते हुए उन्‍होंने कहा, हिंदुओं को हिलाना है न, मोदी-अमित शाह की तख्त को गिराना है न? तो आवाज ऐसी बनानी है कि यहां से निकले और सीधे दिल्ली के अंदर गिरे। उन्‍होंने यह भी कहा, हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देना जानते हैं। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है।