Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

निर्भया मामला: फांसी से डरे दोषी विनय की नई चाल, दीवार में मारा खुद का सिर, आई मामूली चोट

तीसरी बार डेथ वारंट जारी होने के बाद निर्भया के दोषियों के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया है।

नई दिल्ली: निर्भया मामले में डेथ वारंट जारी होने के बाद तिहाड़ जेल में बंद चारों दोषियों (अक्षय सिंह ठाकुर, मुकेश सिंह, पवन कुमार गुप्ता और विनय कुमार शर्मा) की हालत खराब है और अजीबो-गरीब हरकतें करने लग गए हैं। वहीं फांसी से बचने के लिए अब चारों नए-नए तरीके भी अपनाने लगे हैं। दोषी विनय ने भी कुछ ऐसा ही किया है। उसने दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को घायल करने की कोशिश की। उसके सिर पर मामूली-सी चोट आई है। वह खुद को ज्यादा चोट पहुंचाता उससे पहले सुरक्षाकर्मी ने उसे काबू कर लिया। वहीं इस घटना के बाद तिहाड़ प्रशासन अन्य सेल में बंद निर्भया के दोषियों को लेकर विशेष सतर्कता बरत रहा है।

तीसरी बार डेथ वारंट जारी होने के बाद निर्भया के दोषियों के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया है। चारों दोषियों का बोलचाल अब पहले की तुलना में कम हो गया है। जेल अधिकारियों ने बताया कि चारों की हर हरकत पर नजर रखी जा रही है। इस घटना के बाद अब अन्य दोषी भी खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश न करें, इसके लिए सीसीटीवी कैमरे से एक कर्मचारी हमेशा नजर बनाए हुए है।

तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने बताया कि डेथ वारंट के बाद सबसे ज्यादा विनय सहमा हुआ है। डेथ वारंट जारी होने के बाद उसने फांसी को लेकर जेल अफसरों से काफी बार सवाल भी किए। बता दें कि अब चारों दोषियों को 3 मार्च सुबह 6 बजे फांसी देने का डेथ वारंट जारी किया गया है।