Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

योगी का अधिकारियों को निर्देश: डोनाल्ड ट्रंप का ऐसा स्वागत हो कि दुनिया याद करे

मु्ख्यमंत्री ने कहा, पूरे मार्ग में स्वागत होते रहना चाहिए। किसी तरह की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए।

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के मद्देनजर मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के सर्किट हाउस में उच्चस्तरीय बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कई जरूरी निर्देश दिए। योगी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत ऐसा होना चाहिए कि दुनिया याद करे। विदेशी मेहमान को महसूस होना चाहिए कि वह ताज के शहर में गए थे। उनकी सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कमी नहीं रहनी चाहिए।

ज्ञात हो कि अमेरिका के राष्ट्रपति 24 फरवरी को ‌अपने परिवार के साथ ताजमहल देखेंगे। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री ने फतेहाबाद रोड से ताजमहल तक रिहर्सल के अंदाज में निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस में बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा कराए जा‌ रहे कार्यों का प्रजेंटेशन देखा। उन्होंने निर्देश दिए कि एयरपोर्ट से ताजमहल तक ट्रंप के आने और जाने तक सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रहनी चाहिए। इसमें किसी तरह की कमी बर्दाश्त नहीं होगी।

मु्ख्यमंत्री ने कहा, पूरे मार्ग में स्वागत होते रहना चाहिए। किसी तरह की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। कोशिश हो कि पूरा कार्यक्रम अच्छी तरह से निपटे। उन्होंने निर्देश दिए कि रास्ते में कहीं भी धूल उड़ती हुई नहीं मिलनी चाहिए। फतेहाबाद रोड पर चल रहे स्मार्ट सिटी के कामों को चाहें तो फिलहाल रोक दिया जाए। ताजमहल का दीदार अमेरिकन राष्ट्रपति के लिए यादगार बन जाए, इस बात का ध्यान सभी अधिकारियों को रखना है।