Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Pakud सानिया बस में शार्ट सर्किट से लगी आग, बस जलकर हुआ खाक

सभी यात्री सुरक्षित, बस के ऊपर यात्री का रखा सारा सामान जल गया

Pakud /News lens:बस में लगी आग, सानिया नामक बस में शार्ट सर्किट से लगी आग,बैटरी में हुआ था शॉर्ट सर्किट।बस जलकर हुआ खाक,कोई हताहत नही,रांची से पाकुड़ आ रही थी सानिया नामक बस,सभी यात्री सुरक्षित,बस के ऊपर यात्री का रखा सारा सामान जला,महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़क्यारी गांव के पास बस में लगी आग। 25 से 30 यात्री थे बस में सवार।दस लाख रुपये का सामान जलकर हुआ है खाक।

पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास आज सुबह लगभग 4:45 के आसपास रांची से पाकुड़ आने वाली सानिया बस अचानक बैटरी की शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। इस अगलगी की घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है।आग लगने की घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद अग्निशमन बस बड़कियारी पहुंचकर धू-धू कर जल रहे बस को बुझाया। लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुका था। इस घटना में बस में रखा टायर,काजू , किशमिश के अलावे लगभग दस लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया।