Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ind vs NZ: हरभजन ने बताया रोहित शर्मा की जगह टेस्ट में कौन करे ओपनिंग, लाजवाब है फॉर्म

हरभजन सिंह ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "शुभमन को मौका मिलना चाहिए क्योंकि वो बतौर रिजर्व ओपनर टीम के साथ काफी दिनों से हैं।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मिली करारी हार के बाद अब टेस्ट सीरीज में खेलना है। टीम के नियमत ओपनर रोहित शर्मा चोटिल हैं और उनकी जगह मयंक अग्रवाल का जोड़ीदार कौन होगा ये बड़ा सवाल है। भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने युवा शुभमन गिल को मौका दिए जाने की बात कही है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से शुरू हो रहा है। इस मैच में मयंक अग्रवाल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत कौन करेगा इसको लेकर काफी बातें की जा रही है। रोहित शर्मा टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोटिल होने की वजह से वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर है

हरभजन सिंह ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, “शुभमन को मौका मिलना चाहिए क्योंकि वो बतौर रिजर्व ओपनर टीम के साथ काफी दिनों से हैं। टेस्ट मैच में बिना खेले वो टीम के साथ चल रहे हैं। शुभमन के बारे में हरभजन ने कहा, उन्होंने जिस भी जगह जाकर खेला है बहुत सारे रन बनाए हैं। मुझे लगता है मयंक के साथ शुभमन को टेस्ट में पारी की शुरुआत करनी चाहिए।

शुभमन ने न्यूजीलैंड में खेलते हुए इंडिया ए के लिए काफी रन बनाए हैं। उन्होंने दो आनाधिकृत टेस्ट में 211 की औसत से रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक दोहरा शतक और एक शतक भी देखने को मिला। गिल ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 204 रन की नाबाद पारी खेली थी।

मयंक के वनडे सीरीज में नाकाम रहने को लेकर हरभजन ने कहा, “मयंक टेस्ट क्रिकेट में एक स्थापित ओपनर और टॉप के बल्लेबाज हैं। वह अपने खेल को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। सिर्फ तीन वनडे पारी और प्रैक्टिस मैच कीवजह से आप उनको बाहर नहीं कर सकते हैं। ऐसा करना बिल्कुल भी सही नहीं रहेगा।”