Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Coronavirus: राहुल गांधी का आरोप- कोरोना वायरस के खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही सरकार

राहुल गांधी ने चिंता जाहिर करते हुए कहा 'इससे हमारे लोगों और अर्थव्यवस्था को गंभीर खतरा है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार पर इसे गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया है। खतरनाक कोरोना वायरस चीन (China) समेत दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। अकेले चीन में ही कोरोना वायरस से 1,113 लगों की मौत हो चुकि है।

राहुल गांधी ने चिंता जाहिर करते हुए कहा ‘इससे हमारे लोगों और अर्थव्यवस्था को गंभीर खतरा है। मेरी समझ से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। समय पर कदम उठाना काफी जरूरी है।

भारत में खतरनाक कोरोना वायरस के तीन मामले सामने आए हैं। तीनों ही मामले केरल से हैं। अभी तक वायरस की वजह से भारत में किसी की जान नहीं गई है, जबकि तीन में से एक मरीज ठीक हो गया है। इसके अलावा वुहान से भारत लाए गए 600 से अधिक लोगों को सेना और आईटीबीपी के केंद्रों में रखकर उनपर नजर रखी जा रही है।

बता दें कि चीन में कोरोनो वायरस की चपेट में आने से 97 नई मौतो के बाद मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 1 हजार 113 हो गया है। जिनमें से ज्यादातर लोगों की मौत हुबेई प्रांत में हुई है। जबकि वायरस से 44 हजार 653 लोग संक्रमित हैं।