Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

स्कूटी सवार युवती को बीच शहर में ट्रक ने लिया चपेटे में हुई मौ’ त l

यूनिटी स्मार्ट फाइनेंस कंपनी में करती थी काम l ड्यूटी पर जा रही थी कुम्हार टोली l

हजारीबाग के बीच शहर में ग्वाल टोली चौक के पास जाकिर हुसैन रोड में एक ट्रक ने एक स्कूटी सवार युवती को अपने चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई तत्काल उसे इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक मौत के बाद सदर थाना प्रभारी ललित कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को अपने कस्टडी में ले लिया है। मृतिका पूर्णिमा कुमारी अपने स्कूटी से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैहरी स्थित अपने घर से कुम्हार टोली जा रही थी। वह कुम्हार टोली में संचालित फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। जहां ड्यूटी पर जा रही थी। यह कंपनी कुम्हार टोली के बिंदेश्वरी पाथ में संचालित है।

घटना के संबंध में बताया गया कि ट्रक ने युवती के स्कूटी में सामने से टक्कर मार दिया। सदर थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि लड़की अपने घर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बैहरी से कुम्हार टोली चौक स्थित कंपनी यूनिटी स्मार्ट फाइनेंस में हर दिन की भांति जा रही थी, और एकाएक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दिया । पुलिस के द्वारा युवती को इलाज हेतु शेख भिखारी अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई और ट्रक को सदर थाने में कस्टडी में ले लिया गया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।
हजारीबाग से सोनू केसरी की रिपोर्ट l