Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Chatra पुलिस अधीक्षक के मानवीय पहल ने बचाई मजदूर के दो बच्चों की जान

मजदूर के बच्चे की जान बचाने के लिए चतरा एसपी ने किया रक्तदान, पुलिस के मानवता की हो रही है प्रसंसा

चतरा : मानविय सेवा से बढ़कर कुछ भी नहीं होता और इस कोरोना कि दूसरे लहर में एक से बढ़कर एक समाज के हित में कार्य करने वाले लोगों का चेहरा सामने आ रहा है जो नर सेवा के लिए अपना सब कुछ निछावर कर देने के लिए तत्पर नजर आ रहे हैं और इनके कार्य लोगों के लिए एक प्रेरणा का काम कर रही हैं। इसी बीच चतरा जिला पुलिस की मानवीय पहल की चारों ओर प्रशंसा हो रही है ।

हम बात कर रहे हैं चतरा जिला के पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा की जिन्होंने मजदूर के बच्चे की जान बचाने के लिए रक्तदान किया।
चतरा जिले के पुलिस कप्तान ऋषभ कुमार झा ने अपने दरियादिली से लोगों का दिल जीत लिया है । SP ने रक्तदान कर एक मजदूर के बच्चे की जान बचाई।

दरअसल, मो. तस्लीम अंसारी शनिवार की सुबह से ब्लड के लिए परेशान था। थैलेसिमिया पीड़ित दोनों बच्चों को बी पाॅजिटिव रक्त की आवश्यकता थी। पर उसे कोई डोनर नहीं मिल रहा था । मो. तस्लीम सीधे SP ऋषभ कुमार झा को फोन लगाया और कहा कि उनके दोनों बच्चे थैलेसिमिया से पीड़ित हैं। दोनों बच्चों की जान बचाने के लिए ब्लड चढ़ाना अति आवश्यक है।

यदि दो जवानों को रक्तदान करने के लिए बोल दिया जाता तो बड़ी कृपा होती। यह सुन एसपी श्री झा खुद ब्लड बैंक पहुंचे और स्वयं ही रक्तदान किया। इसके बाद उनके साथ आए जवानों ने भी रक्तदान किया। इससे मजदूर के दोनों बच्चों को रक्त उपलब्ध हुआ। एसपी ऋषभ झा के साथ जवान शुभम कुमार, मिथलेश कुमार, गोपाल यादव, निर्झर कुमार, अजित कुमार, धनेश्वर रविदास, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह एवं अशोक मिश्रा ने स्वैच्छिक रूप से रक्तदान किया।