Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच ने भारतीय बाजार में दी दस्तक, इसमें मिलेंगे 50 से अधिक स्पोर्ट मोड

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Amazfit ने T-Rex के अपग्रेडेड वर्जन Amazfit T-Rex Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच ने सैन्य मानक (MIL-STD-810) के 15 नियमों को पास किया है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड सहित हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा।

Amazfit T-Rex Pro की स्पेसिफिकेशन

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है। साथ ही इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो स्मार्टवॉच SomnusCare, बायो ट्रैकर 2 पीपीजी और ऑक्सीजन बीट के साथ आती है। SomnusCare यूजर्स की डीप और लाइट स्लीप को ट्रैक करता है। बायो ट्रैकर 2 पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर है, जो लगातार हार्ट-रेट मॉनिटर करने में सक्षम है। वहीं, ऑक्सीजन बीट यूजर के ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है। इसके अलावा वॉच में यूजर्स को कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Amazfit T-Rex Pro की बैटरी

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो में 390mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 18 दिनों का बैकअप और जीपीएस मोड में 40 घंटे का बैकअप देती है। इसके साथ ही वॉच को 10 ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टवॉच वॉटर रसिस्टेंट है।

Amazfit T-Rex Pro की कीमत 

Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। लेकिन कंपनी ने अभी तक वॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द Amazfit T-Rex Pro की कीमत की जानकारी साझा करेगी।

Amazfit GTS 2 mini

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में Amazfit GTS 2 mini को पेश किया था। फीचर की बात करें तो Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 354 x 306 पिक्सल है। साथ ही इस वॉच में 50 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में अमेजन एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट और 70 से ज्यादा स्पोर्ट मिलेंगे। वहीं, यह वॉच एंड्राइड और iOS डिवाइस को सपोर्ट करती है।

Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड में ऑक्सीजन की मात्रा को मॉनिटर करता है। यह वॉच Accelerometer, Gyroscope सेंसर, Geomagnetic सेंसर और Ambient लाइट सेंसर से लैस है।