Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

इन दोनों बल्लेबाजों को इंग्लैंड के खिलाफ T20I में बतौर ओपनर वीवीएस लक्ष्मण ने चुना, धवन नहीं हैं उनकी पसंद

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय ओपनर बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और केएल राहुल को चुना। उन्होंने शिखर धवन की जगह केएल राहुल तो तरजीह दी और इन दोनों के नाम पर अपनी सहमति जताई। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक शिखऱ धवन अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बैकअप ओपनर बल्लेबाज के तौर पर इस्तेमाल करना चाहिए।

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वनडे व टी20 में शिखर धवन ने केएल राहुल के साथ ओपनिंग की थी और अब रोहित की वापसी हो चुकी है ऐसे में शिखर धवन को शायद इंतजार करना पड़े। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि, ये एक बड़ा ही पेचीदा सवाल है कि, टीम में रोहित के अलावा दूसरे ओपनर के तौर पर किसे शामिल किया जाए। रोहित की वापसी के बाद वो फिक्स हैं, लेकिन दूसरे ओपनर के तौर पर मैं केएल राहुल के साथ जाउंगा क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों और साल में इस पोजिशन पर भारत के लिए सफेद गेंद के क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

वहीं उन्होंने कहा कि, शिखर धवन के लिए आइपीएल काफी अच्छा बीता था और उन्होंने ओपनिंग करते हुए टीम के लिए शतक भी लगाए थे। इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए केएल राहुल बतौर ओपनर ज्यादा बेहतर हैं और उन्हें बैक किए जाने की जरूरत है। वहीं तीसरे ओपनर के तौर पर अनुभवी शिखर धवन को टीम में रखा जाना चाहिए क्योंकि अगर रोहित व केएल में से कोई इंजर्ड होता है तो धवन उनकी जगह पर आ सकें। आपको बता दें कि भारत व इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा।