Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

जब तौलिया पहन कर बहन अर्पिता की शादी में घूम रहे थे सलमान खान, अब तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की तरही ही अनकी बहन लाडली बहन अर्पिता खान भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सलमान अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। दोंने ही आपस में एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते नजर आते हैं। सलमान अर्पिता की वो सब ख्वाहिश पूरी करते हैं जो उनकी बहन कहती है। साल 2014 में अर्पिता की शादी भी सलमान ने बड़े धूमधाम से आयुष शर्मा से हुई थी। उस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं थीं। वहीं एक बार फिर अर्पिता ने 6 साल बाद अपनी शादी के दिनों को याद किया है। हाल ही में अर्पिता ने अपनी शादी के समय की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर अर्पिता के शादी के दौरान की है। इसमें खास बात ये है कि सलमान खान टॉवेल पहले नजर आ रहे हैं। वही अर्पिता व्हाइट कलर के लहंगे में ​बिना मेकअप दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने कैप्शन में लिखा, ‘बेहद प्यारी यादें।’ भाई-बहन की इस फोटो को न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दर्शकों ने आयुष शर्मा की ​एक्टिंग को खूब पसंद किया था। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। सलमान खान जल्द ही  ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी की अहम भूमिका है। वहीं, वह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म के अलावा वह ‘अंतिम’ और ‘टाइगर 3’ की तैयारी में भी जुटे हैं। वहीं ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा भी लीड रोल प्ले करते दिखाई देगें।