Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में सौरव गांगुली व मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की अटकलें

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआइ) अध्यक्ष सौरव गांगुली और मशहूर फिल्म अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती के सात मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने की एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं। इन दोनों के अलावा बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी के भी रैली में आने की बातें हो रही हैं। बंगाल भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य से जब सौरव के ब्रिगेड रैली में शामिल होने की संभावना को लेकर मंगलवार को सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-‘सुना है कि वे अभी आराम कर रहे हैं लेकिन वार्म अप के लिए नेट प्रैक्टिस करने आ ही सकते हैं।

बंगाल के सियासी गलियारे में इस बात की भी अटकलें हैं कि सौरव रैली में भाजपा का झंडा थाम सकते हैं। सौरव अथवा उनके परिवार के किसी सदस्य की तरफ से अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसी तरह मिथुन व प्रसेनजीत की तरफ से भी इसे लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि सौरव के पिछले काफी समय से भाजपा में शामिल होने की अटकलें चलती आ रही थीं। उन्हें दिल का दौरा पडऩे व दो बार एंजियोप्लास्टी होने के बाद इन अटकलों पर विराम लगा था लेकिन अब फिर से ऐसी अटकलें जोर पकड़ रही हैं।

सौरव हालांकि कई बार साफ तौर पर कह चुके हैं कि उनकी राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है। सौरव एंजियोप्लास्टी के बाद से घर पर ही आराम कर रहे हैं। वे अहमदाबाद में भारत-इंग्लैंड के बीच हुए डे-नाइट टेस्ट मैच में भी शरीक नहीं हो पाए थे। दूसरी तरफ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मिठुन के मुंबई स्थित घर जाकर उनसे मुलाकात करने के बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं।