Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Chatra कृषि मंत्री ने टंडवा में एक महीने से बैठे भू रैयतों के समस्याओं से हुए अवगत

बीजेपी के स्थानीय सांसद व विधायक पर उद्योगपतियों को मदद करने का लगाया आरोप

चतरा के टंडवा एनटीपीसी प्रबंधन से तीन सूत्री मांग को लेकर एक महीने से छह गांव के विस्थापित भू रैयत अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठे है ! इनकी समस्याओ से कृषि मंत्री बादल पत्रलेख अवगत होने धरना स्थल टंडवा पहुंचे !

धरना स्थल पर मौजूद रैयतों से मिलकर उनकी मांग व समस्याओं से अवगत हुए तथा चतरा सांसद और सिमरिया विधायक पर गांव वासियों को छलने का आरोप लगाया है । कृषि मंत्री ने भाजपा सांसद सुनील सिंह और विधायक किसुन दास पर गरीबों की मदद के बजाय उद्योगपतियों के लिये काम करने का आरोप लगाया है ।

कृषि मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सरकार गरीबों के साथ है। ऐसे में उन्हें उनके अधिकारों से कोई वंचित नहीं कर सकता। अगर अधिकारी गरीबों की बात नहीं सुनेंगे तो सरकार सख्त एक्शन लेगी।