Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Anker का 10W वाला वायरलेस चार्जिंग स्टैंड भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। Anker ने अपना शानदार 10W वाला PowerWave वायरलेस चार्जिंग स्टैंड भारत में लॉन्च कर दिया है। यह चार्जिंग स्टैंड 5mm पतला है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है। यूजर्स इस चार्जिंग स्टैंड से वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाले डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। आइए जानते हैं पावरवेव वायरलेस चार्जिंग स्टैंड की कीमत और फीचर के बारे में…

PowerWave की कीमत 

पावरवेव चार्जिंग स्टैंड की कीमत 1,999 रुपये है। इस चार्जर को ऑफलाइन स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। वहीं, यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

PowerWave की खूबियां

PowerWave एक Qi सर्टिफाइड चार्जर है। इस चार्जर को खासतौर पर सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस के लिए तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह चार्जर सैमसंग के फोन को 30 मिनट में फुल चार्ज कर देता है। इस चार्जर की खूबी है कि यह डिवाइस के फुल चार्ज होने पर उसको जरा-सा भी नुकसान नहीं पहुंचाता है।

एंकर पावरकोर सिलेक्ट

आपको बता दें कि कंपनी ने 2019 में पावरकोर सिलेक्ट पावरबैंक को लॉन्च किया था। इस पावरबैंक में 10,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, यानि की इससे आप एक स्मार्टफोन को कम से कम तीन बार तो जरूर फुल चार्ज कर सकेंगे। इसमें दो USB Type A पोर्ट्स दिए गए हैं, इसका मतलब ये है कि इससे आप एक साथ दो डिवाइसेज कनेक्ट कर सकेंगे। इसमें पावर IQ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

पोर्टेबल डिवाइस होने की वजह से इसका डिजाइन भी यूजर्स के लिए मैटर करता है। इस पोर्टेबल पावरबैंक का डिजाइन भी काफी कूल है। डिवाइस कॉम्पैक्ट है और इसे आप आसानी से ट्रैवल या फिर वर्क प्लेस के लिए कैरी कर सकते हैं। इसमें ABS बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें USB पोर्ट्स साइड पैनल्स में दिए गए हैं। इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है। ये ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है।