Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सरायकेला खरसावां पुलिस अधीक्षक ने किया नक्सल प्रभावित क्षेत्र का दौरा

जारगोडीह ,बामणी, कुटाम, हुंडी आदि कई दूर दराज़ के गांव में एन्टी-नक्सल अभियान चलाया गया पुलिस अधीक्षक ने आम जनता से नक्सलियों के बहकावे में नही नहीं आने का आग्रह किया

सरायकेला खरसावां : आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहने वाली झारखंड पुलिस के स्लोगन को चरितार्थ करती सरायकेला खरसावां पुलिस कप्तान मोहम्मद अर्शी के नेतृत्व में कई पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में मिलन चौक के पंचायत भवन में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं से अवगत होते हुए उन्हें तत्परता से निराकरण करने का आश्वासन दिया और समस्याओं को दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया । वही इस जनसुनवाई के अवसर पर आम जनता को कोरोना महामारी से बचने संबंधित आवश्यक जानकारी व टिप्स दिए गए | उन्होंने लोगों को नक्सलवाद के चुंगल से बचने की भी सलाह दी।

अवैध बालू कारोबारियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही का एसपी ने दिया आदेश

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर पुलिस एवं खनन विभाग द्वारा हाल में चलाए गए अवैध बालू उत्खनन के विरुद्ध अभियान में जब्त किए गए बालू के भंडारों के राज्यसात एवम नीलामी की प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू करने हेतु भी निर्देशित किया तथा उन्होंने अवैध बालू उत्खनन में शामिल सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर अनुसंधान को जल्द से जल्द पूरा कर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही करने का निर्देशित जारी किया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक अभियान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चांडिल तथा अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।