Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

दूसरे वनडे मैच में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, बदलाव करने के लिए मजबूर है टीम इंडिया

नई दिल्ली। India vs England 2nd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच शुक्रवार 26 मार्च को खेला जाना है। इससे पहले आपके लिए ये जानना जरूरी है कि भारतीय टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम को दूसरे वनडे मैच के लिए कम से कम एक बदलाव जरूर करना होगा, क्योंकि मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल होकर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की स्थिति में भारतीय टीम के पास मध्यक्रम की बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज रिषभ पंत और पहली बार वनडे टीम में शामिल किए गए दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं, जो नंबर चार पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। शुभमन गिल भी वनडे टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। ऐसे में उनकी दावेदारी अभी पुख्ता नहीं है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भी पहले वनडे मैच में चोट लगी थी, लेकिन वे दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनको फ्रैक्चर नहीं हुआ है। वहीं, उनके जोड़ीदार के रूप में फिर से शिखर धवन को देखा जा सकता है। इसके अलावा तीन नंबर पर विराट कोहली होंगे, जबकि चौथे नंबर के लिए रिषभ पंत और सूर्यकुमार में जंग है, लेकिन कप्तान कोहली अनुभवी रिषभ पंत के साथ जाना पसंद करेंगे।

पांचवें नंबर पर फिर से केएल राहुल को देखा जा सकता है, जबकि छठे नंबर पर मैच फिनिशर के तौर पर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या को मौका दिया जाएगा। गेंदबाज के तौर पर शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप यादव को फिर से मौका मिलने के चांस हैं। भारतीय टीम पहला मुकाबला जीत चुकी है। ऐसे में दूसरा मुकाबला जीतकर भारत सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप यादव