Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बेन स्टोक्स को क्यों नहीं दिया गया वनडे सीरीज के लिए आराम, कप्तान मोर्गन ने किया खुलासा

पुणे। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने सोमवार को कहा कि टीम मैनेजमेंट ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बेन स्टोक्स को आराम देने पर विचार नहीं किया है, क्योंकि ऑलराउंडर खेलने के लिए उत्सुक है। शनिवार को भारत ने पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्लैंड को हराकर 3-2 से सीरीज को अपने नाम किया था। अब दोनों टीमें पुणे में मंगलवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

टी20 सीरीज शुरू होने से पहले, इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह इस साल के टी20 विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ अभ्यास प्राप्त करने के लिए टर्निंग ट्रैक पर खेलना चाहेंगे, लेकिन T20I सीरीज में ऐसा नहीं देखने को मिला। हालांकि, इंग्लैंड टीम के कप्तान को उम्मीद है कि पुणे में ODI सीरीज के लिए उनकी टीम को टर्निंग ट्रैक मिलेगा, क्योंकि एशिया में टर्निंग पिच ज्यादा होती हैं और टी20 विश्व कप से पहले तैयारियों का ये अच्छा मौका है।

सोमवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इयोन मोर्गन ने एएनआइ से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि हमें टर्निंग पिच मिलेगी। ऐतिहासिक रूप से, पुणे वास्तव में बदल नहीं गया है, यह एक हाइ स्कोरिंग मैदान है और यह सबसे छोटा है। अच्छा आउटफील्ड और शाम को कुछ ओस हो सकती है। मैं पिच के टर्न होने की उम्मीद नहीं कर रहा हूं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह हमारे लिए वास्तव में अच्छा अनुभव होगा।”

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड भारत के खिलाफ चल रही सीरीज में रोटेशन नीति पर खड़ा रहा है। जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर और जेम्स एंडरसन सभी को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोटेट किया गया था। स्टोक्स को आराम दिए जाने पर मोर्गन ने कहा, “यह देखते हुए कि हम पांच दिनों में तीन गेम खेलते हैं, अगर हम बेन स्टोक्स को आराम देते, तो इसका शाब्दिक अर्थ होता है कि बेन पुणे या मुंबई में अपने कमरे में रहेंगे, क्योंकि आइपीएल नजदीक है।”