Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

IPL 2021 के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

अहमदाबाद। Ind vs Eng: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के भले ही पांचों मैच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने खेले हों, लेकिन वे सौ फीसदी फिट नहीं हैं। जोफ्रा आर्चर को कोहनी की चोट है और ऐसे में वे इस चोट के कारण भारत के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज और फिर इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी सीजन से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने जोफ्रा आर्चर को स्वदेश भेजने का फैसला किया है। आर्चर की दाहिनी कोहनी में पहले से ही दर्द था जो अब बढ़ गया है। आर्चर आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं और अब उनका नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आइपीएल में भी खेलना तय नहीं लग रहा है। यहां तक कि राजस्थान की टीम को भी ईसीबी से कोई एनओसी नहीं मिली है।

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस बात की पुष्टि जरूर कर दी है कि जोफ्रा आर्चर को चोट लगी हुई है, जिस पर फैसला इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम को करना है। मोर्गन ने भारत के साथ खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच के बाद कहा, “आर्चर का वनडे में खेलना सुनिश्चित नहीं है। हमें उनकी स्थिति का आकलन करने के लिए इंतजार करना होगा। उनकी चोट लगातार बिगड़ती जा रही है और उसका उपचार करना जरूरी है।”

आपको बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने साल 2018 के आइपीएल से पहले जोफ्रा आर्चर को 7.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद से राजस्थान की फ्रेंचाइजी उनको इतनी ही रकम में रिटेन करती आई है। ऐसे में अगर जोफ्रा आर्चर आइपीएल के आधे सत्र से भी नदारद रहते हैं तो फिर ये टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स इस बार नए कप्तान संजू सैमसन के साथ मैदान पर उतरने वाली है।