Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

असम में बोली प्रियंका गांधी- क्या कभी प्रधानमंत्री ने चाय बागान का किया है दौरा

दिसपुर। असम में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। कांग्रेस और भाजपा की तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आमने-सामने नजर आए। एक तरफ जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के तेवर भी देखने लायक रहे।

जोरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना  साधा। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि क्या कभी प्रधानमंत्री मोदी ने चाय बागान का दौरा भी क्या है? कभी महिला कार्यकर्ताओं से मिलें है? इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा ना करने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने इन लोगों के दर्द को महसूस किया है कि उन्होंने चाय बागान श्रमिकों को दैनिक वेतन के रूप में प्रति दिन 350 रुपये देने के अपने वादे को पूरा नहीं किया!