Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Twitter में जल्द आने वाला है नया फीचर, ट्वीट में ही देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter अपने यूजर्स के लिए जल्द नया फीचर लेकर आने वाली है। इसके जरिए यूजर्स अपनी टाइमलाइन पर ही यूट्यूब की वीडियो देख सकेंगे और उन्हें यूट्यूब ऐप पर रीडायरेक्ट नहीं किया जाएगा। वहीं, कंपनी का मानना है कि इस नए फीचर से यूजर्स को वीडियो देखने में आसानी होगी।

Twitter के नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल अमेरिका, जापान, कनाडा और साऊदी अरब में की जा रही है। इस फीचर का इस्तेमाल IOS यूजर्स कर सकेंगे। उम्मीद है कि फीचर को जल्द एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा है कि हम नए फीचर की टेस्टिंग चार सप्ताह तक करेंगे और नतीजों के आधार पर फीचर की लॉन्चिंग से संबंधित निर्णय लिया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Fleets फीचर लॉन्च किया था। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने फॉलोअर्स के साथ नए अंदाज में कम्युनिकेट कर सकेंगे। इस फीचर को पहले से ही ब्राजील और इटली के यूजर्स के लिए लॉन्च किया जा चुका है।

Twitter पर कम्युनिकेशन के इस नए अंदाज को इस्तेमाल करने वाला भारत तीसरा देश बन गया है। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तरह ही Fleets के जरिए पोस्ट किए गए फोटोज या अन्य संदेश केवल 24 घंटे के लिए ही उपलब्ध रहेंगे। 24 घंटे के बाद ये अपने आप प्रोफाइल से गायब हो जाएंगे

ऐसे करें इस फीचर का उपयोग

  • Twitter यूजर Fleets फीचर को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले अपने यूजर प्रोफाइल के बाईं तरफ बने अवतार पर टैप करें।
  • इसके बाद यूजर कोई भी फोटो, वीडियो या GIF इमेज के अपने Fleet में जोड़ सकते हैं।
  • अगर, आप किसी अन्य यूजर के Fleets को देखना चाहते हैं तो उस यूजर के अवतार पर टैप करें।
  • इसके बाद आपको उस यूजर द्वारा पोस्ट किया गया लेटेस्ट Fleet दिखाई देगा।
  • आप अगर, उस यूजर के पुराने Fleets को देखना चाहते हैं तो बाएं या दाएं स्वाइप कर सकते हैं।