Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दुनिया भर में 45 मिनट तक डाउन रहा व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया पर Memes की हुई बारिश

व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम यूजर्स को शुक्रवार की रात करीब 45 मिनट तक परेशानी का सामना करना पड़ा। रात के करीब 11 बजे कई व्हाट्सएप यूजर्स ने मैसेज भेजने और रिसीव करने में परेशानी की शिकायत की। यह समस्या करीब 11 बजकर 45 मिनट तक रही। यूजर्स ने सिस्टम से व्हाट्सएप कनेक्ट करने में भी परेशानी महसूस की। इसके बाद यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की और मीम्स बनाकर शेयर किए।
PunjabKesari

PunjabKesari
वहीं इस्टाग्राम यूजर्स को भी नया पोस्ट करने और पोस्ट देखने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद ट्विटर पर व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम डाउन (WhatsApp Down) ट्रेंड करने लगा।
PunjabKesari
व्हाट्सएप की तरफ से भी कहा गया है कि कुछ समय के दिक्कत आई थी लेकिन अब सब सही हो गया है। व्हाट्सएप ने लिखा कि आपके धैर्य के लिए शुक्रिया, ये 45 मिनट का मसला था, लेकिन अब हम वापस आ गए हैं।