Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सेना भर्ती घोटाला: अफसरों ने एनडीए के लिए अभ्यर्थियों से ली थी रिश्वत- सूत्र

नई दिल्ली। सैन्य भर्ती घोटाले की आंतरिक जांच में सेना ने पाया था कि आरोपित अधिकारियों ने अभ्यर्थियों से घूस लेकर उन्हें पिछले साल दिसंबर के राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) के सर्विस सलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के लिए पास किया था। मंगलवार को सूत्रों ने यह जानकारी दी।

नई दिल्ली स्थित सेना मुख्यालय में अतिरिक्त अनुशासन एवं सतर्कता महानिदेशक की शिकायत पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने इस साल 13 मार्च को इस मामले में केस दर्ज किया था। सीबीआइ ने सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल, मेजर, नायब सूबेदार जैसे अधिकारियों, छह सिविलियन और अन्य समेत 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन लोगों के खिलाफ एसएसबी के जरिये सेना में अफसरों और अन्य पदों पर भर्ती में घूस लेने और अन्य अनियमितताएं बरतने का आरोप है। सीबीआइ ने इनके ठिकानों पर छापे भी मारे थे, जिसमें कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

सेना के सूत्रों ने बताया कि सूबेदार कुलदीप सिंह ने एसएसबी की परीक्षा पास करने के लिए लेफ्टिनेंट कर्नल एमवीएसएनए भगवान की मदद मांगी थी और इसके लिए पैसे दिए थे। वह और भी कई अभ्यर्थियों को लेफ्टिनेंट कर्नल भगवान के पास लाया था और उनसे पैसे भी लिए थे।