Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

तमिलनाडु में नया सियासी विवाद, कमल हासन ने डीएमके पर MNM के घोषणापत्र की चोरी के लगाए आरोप

चेन्‍नई। तमिलनाडु में चुनावी घोषणाओं पर नया सियासी विवाद पैदा हो गया है। कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) ने डीएमके पर अपने घोषणा पत्र (MNM के घोषणापत्र) से साहित्‍य‍िक चोरी का आरोप लगाया है। कमल हासन ने सोमवार को कहा कि इसे कथित तौर पर मत कहें… उन्होंने (DMK) स्पष्ट रूप से (MNM के घोषणापत्र से) साहित्यिक चोरी की है। उन्हें इसे स्वीकार करना होगा।

कमल हासन यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यह भी कहा कि सही या गलत, एक विचार तो विचार है। जो भी सत्ता में आता है उसको अच्छे काम करने ही चाहिए लेकिन यदि वे नकल करना चाहते हैं तो हमारे पास और भी अच्‍छी योजनाएं हैं। इससे पहले कमल हासन की पार्टी एमएनएम के उपाध्‍यक्ष ने कहा कि फरवरी में ही हमने गृहणियों के लिए घोषणाएं की थी। यदि उनके (DMK) पास सबूत है कि यह विजन पहले लॉन्च किया गया था तो हमें बताएं।

दरअसल, द्रमुक ने रविवार को तमिलनाडु के लोगों को भरोसा दिया कि विधानसभा चुनाव के बाद यदि वह सत्ता में आती है तो सभी परिवारों की महिला मुखिया को एक हजार रुपए प्रति माह की आर्थिक मदद दी जाएगी। पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने तिरुचिरापल्ली में एक चुनावी जनसभा में कहा कि उनकी पहल से उन सभी परिवारों को फायदा मिलेगा जो सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकानों से जरूरी चीजें खरीदते हैं।

स्टालिन ने यह भी कहा कि उन्‍होंने राज्य के विकास के लिए दस साल का एक दृष्टिपत्र भी जारी किया है। सरकार बनने पर तमिलनाडु में सभी परिवारों की महिला मुखिया के लिए हम 1000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे। अब कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) की ओर से यह दावा किए जाने पर कि यह एलान उनकी पार्टी के विजन से चोरी किया गया है… एक नया सियासी विवाद पैदा हो गया है।