Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

जब तौलिया पहन कर बहन अर्पिता की शादी में घूम रहे थे सलमान खान, अब तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की तरही ही अनकी बहन लाडली बहन अर्पिता खान भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सलमान अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। दोंने ही आपस में एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते नजर आते हैं। सलमान अर्पिता की वो सब ख्वाहिश पूरी करते हैं जो उनकी बहन कहती है। साल 2014 में अर्पिता की शादी भी सलमान ने बड़े धूमधाम से आयुष शर्मा से हुई थी। उस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं थीं। वहीं एक बार फिर अर्पिता ने 6 साल बाद अपनी शादी के दिनों को याद किया है। हाल ही में अर्पिता ने अपनी शादी के समय की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर अर्पिता के शादी के दौरान की है। इसमें खास बात ये है कि सलमान खान टॉवेल पहले नजर आ रहे हैं। वही अर्पिता व्हाइट कलर के लहंगे में ​बिना मेकअप दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने कैप्शन में लिखा, ‘बेहद प्यारी यादें।’ भाई-बहन की इस फोटो को न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दर्शकों ने आयुष शर्मा की ​एक्टिंग को खूब पसंद किया था। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। सलमान खान जल्द ही  ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी की अहम भूमिका है। वहीं, वह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म के अलावा वह ‘अंतिम’ और ‘टाइगर 3’ की तैयारी में भी जुटे हैं। वहीं ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा भी लीड रोल प्ले करते दिखाई देगें।