Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अक्षर पटेल व आर अश्विन के सामने फिर फेल हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज, स्पिनर्स ने झटके 8 विकेट

नई दिल्ली। भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज 205 रन पर ऑलआउट हो गए। इस पारी में इंग्लैंड के जो 10 विकेट गिरे उसमें से 8 विकेट भारतीय स्पिनर्स ने ही लिए जबकि दो विकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. सिराज के खाते में गया। चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने स्पिनरों के खिलाफ हथियार डाले उससे तो यही लगता है कि इस पिच पर भी स्पिनर्स के लिए काफी कुछ है।

भारतीय स्पिनर्स ने लिए आठ विके

चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी भारतीय स्पिनर्स का बोलबाला रहा और अक्षर पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। अक्षर पटेल ने जैक क्राउली, सिब्ले, डेनियल लारेंस और डोम बेस को आउट किया। उन्होंने 26 ओवर में 68 रन देकर 4 विकेट चटकाए और 7 ओवर मेडन भी फेंके। अश्विन के बाद विकेट लेने के मामले में आर अश्विन दूसरे नंबर पर रहे और उन्होंने तीन विकेट झटके। अश्विन ने कुल 19.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 47 रन दिए और तीन विकेट लिए। अश्विन ने पहली पारी में इंग्लैंड के ओली पोप, फोएक्स और जैक लीच को अपना शिकार बनाया।

अक्षर व अश्विन के अलावा टीम के तीसरे स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को एक सफलता मिली। उन्होंने 7 ओवर में 14 रन देकर एक सफलता अर्जित की और सबसे घातक साबित हो रहे बेन स्टोक्स को LBW आउट कर दिया। इन तीनों स्पिनर्स के अलावा तेज गेंदबाज मो. सिराज ने दो विकेट चटकाए और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जॉनी बेयरस्टो जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट किया। सिराज ने 14 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं इशांत शर्मा को एक भी विकेट नहीं मिली। उन्होंने 9 ओवर गेंदबाजी की और 23 रन दिए। इंग्लैंड की तरफ से सबसे बड़ी पारी बेन स्टोक्स ने 55 रन की खेली। जो रूट सिर्फ 5 रन पर आउट हुए।