Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अक्षर पटेल व आर अश्विन के सामने फिर फेल हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज, स्पिनर्स ने झटके 8 विकेट

नई दिल्ली। भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज 205 रन पर ऑलआउट हो गए। इस पारी में इंग्लैंड के जो 10 विकेट गिरे उसमें से 8 विकेट भारतीय स्पिनर्स ने ही लिए जबकि दो विकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. सिराज के खाते में गया। चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने स्पिनरों के खिलाफ हथियार डाले उससे तो यही लगता है कि इस पिच पर भी स्पिनर्स के लिए काफी कुछ है।

भारतीय स्पिनर्स ने लिए आठ विके

चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी भारतीय स्पिनर्स का बोलबाला रहा और अक्षर पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। अक्षर पटेल ने जैक क्राउली, सिब्ले, डेनियल लारेंस और डोम बेस को आउट किया। उन्होंने 26 ओवर में 68 रन देकर 4 विकेट चटकाए और 7 ओवर मेडन भी फेंके। अश्विन के बाद विकेट लेने के मामले में आर अश्विन दूसरे नंबर पर रहे और उन्होंने तीन विकेट झटके। अश्विन ने कुल 19.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 47 रन दिए और तीन विकेट लिए। अश्विन ने पहली पारी में इंग्लैंड के ओली पोप, फोएक्स और जैक लीच को अपना शिकार बनाया।

अक्षर व अश्विन के अलावा टीम के तीसरे स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को एक सफलता मिली। उन्होंने 7 ओवर में 14 रन देकर एक सफलता अर्जित की और सबसे घातक साबित हो रहे बेन स्टोक्स को LBW आउट कर दिया। इन तीनों स्पिनर्स के अलावा तेज गेंदबाज मो. सिराज ने दो विकेट चटकाए और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जॉनी बेयरस्टो जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट किया। सिराज ने 14 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं इशांत शर्मा को एक भी विकेट नहीं मिली। उन्होंने 9 ओवर गेंदबाजी की और 23 रन दिए। इंग्लैंड की तरफ से सबसे बड़ी पारी बेन स्टोक्स ने 55 रन की खेली। जो रूट सिर्फ 5 रन पर आउट हुए।