Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Vodafone Idea यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब रिचार्ज के साथ ही उठा सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने दो पुराने प्लान को फिर से बाजार में उतारा है। नए रूप में लॉन्च किए गए इन प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत है कि इनमें आपको केवल कॉलिंग और डाटा के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस भी मिलेगा। कंपनी के इन प्लान की कीमत 51 रुपये और 301 रुपये है। ये दोनों कॉम्बो प्रीपेड प्लान हैं और इनमें यूजर्स को आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस दिया जा रहा है। बता दें कि इन प्लान के बारे में कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टर्म और कंडीशन्स के साथ पूरी जानकारी शेयर की है। आइए जानते हैं इन प्लान के तहत मिलने वाले हेल्थ इंश्योरेंस के बारे में डिटेल से।

51 रुपये और 301 रुपये में मिलेगा हेल्थ इंश्योरें

Vodafone Idea ने घोषणा की है कि यूजर्स अब 51 रुपये और 301 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इन दोनों प्लान के तहत बीमार होने पर यूजर को 10 दिनों तक अस्पताल में भर्ती होने पर डेली 1,000 रुपये मिलेंगे। यदि कोई व्यक्ति आईसीयू में भर्ती होता है कि उसे डेली 2,000 रुपये दिए जाएंगे। इस हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ 18 साल से 55 साल तक के यूजर्स उठा सकते हैं। इन प्लान्स को ‘Vi Hospicare’ नाम दिया गया है। इनमें मिलने वाले हेल्थ बीमा का लाभ यूजर्स प्राइवेट और आयुष अस्पतालों में लिया जा सकता है। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि एक्सीडेंट के केस में हेल्थ बीमा के लिए पहले दिन ही क्लैम किया जा सकता है। जबकि अन्य केस में 10 दिनों के भीतर क्लैम करना होगा। जिसके बाद डिस्चार्ज सर्टिफिकेट दिखाकर अस्पताल में खर्च हुए पैसे मिल जाएंगे।

इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स

Vodafone Idea के 51 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 500 एसएमएस और डेली 1.5GB डाटा भी दिया जाएगा। वहीं 301 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।