Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Vodafone Idea यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब रिचार्ज के साथ ही उठा सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने दो पुराने प्लान को फिर से बाजार में उतारा है। नए रूप में लॉन्च किए गए इन प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत है कि इनमें आपको केवल कॉलिंग और डाटा के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस भी मिलेगा। कंपनी के इन प्लान की कीमत 51 रुपये और 301 रुपये है। ये दोनों कॉम्बो प्रीपेड प्लान हैं और इनमें यूजर्स को आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस दिया जा रहा है। बता दें कि इन प्लान के बारे में कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टर्म और कंडीशन्स के साथ पूरी जानकारी शेयर की है। आइए जानते हैं इन प्लान के तहत मिलने वाले हेल्थ इंश्योरेंस के बारे में डिटेल से।

51 रुपये और 301 रुपये में मिलेगा हेल्थ इंश्योरें

Vodafone Idea ने घोषणा की है कि यूजर्स अब 51 रुपये और 301 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इन दोनों प्लान के तहत बीमार होने पर यूजर को 10 दिनों तक अस्पताल में भर्ती होने पर डेली 1,000 रुपये मिलेंगे। यदि कोई व्यक्ति आईसीयू में भर्ती होता है कि उसे डेली 2,000 रुपये दिए जाएंगे। इस हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ 18 साल से 55 साल तक के यूजर्स उठा सकते हैं। इन प्लान्स को ‘Vi Hospicare’ नाम दिया गया है। इनमें मिलने वाले हेल्थ बीमा का लाभ यूजर्स प्राइवेट और आयुष अस्पतालों में लिया जा सकता है। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि एक्सीडेंट के केस में हेल्थ बीमा के लिए पहले दिन ही क्लैम किया जा सकता है। जबकि अन्य केस में 10 दिनों के भीतर क्लैम करना होगा। जिसके बाद डिस्चार्ज सर्टिफिकेट दिखाकर अस्पताल में खर्च हुए पैसे मिल जाएंगे।

इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स

Vodafone Idea के 51 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 500 एसएमएस और डेली 1.5GB डाटा भी दिया जाएगा। वहीं 301 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।