Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Twitter ने पेश किया गया नया फीचर, अब ट्वीट पोस्ट करके कमा सकेंगे पैसे, जानें कैसे

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter का इस्तेमाल यूजर्स अपनी भावनाओं को शेयर करने के लिए करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अभी इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स की सुविधा के लिए कई खास व उपयोगी फीचर्स पेश करा चुकी है। वहीं अब कंपनी ने इस बार यूजर्स को Twitter का उपयोग कर पैसे कमाने का मौका दिया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने एक खास फीचर पेश किया है। इस फीचर का उपयोग कर यूजर्स अपने फॉलोअर्स से कमाई भी कर सकते हैं। आइए डिटेल से जानते हैं इस फीचर के बारे में सबकुछ।

The Verge की रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही आपको Twitter पर कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इनमें से एक है सुपर फॉलो पेमेंट फीचर और इस फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स Twitter पर अपने फॉलोअर्स को अतिरिक्त कंटेंट दिखाने के लिए उनसे पैसे चार्ज कर सकते हैं। इसमें बोनस ​ट्वीट, न्यूजलेटर की मेंबरशिप और कम्युनिटी ग्रुप तक पहुंच आदि सुविधाएं शामिल हैं।

रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Twitter पर जिन यूजर्स के फॉलोअर्स की संख्या ज्यादा है वे सुपर फॉलो फीचर का उपयोग कर स्पेशल कंटेंट के लिए प्रति माह 4.99 डॉलर यानि लगभग 364 रुपये चार्ज कर सकते हैं। इसका मतलब है कि यदि आपका कोई कंटेंट आपके फॉलोअर्स का पसंद आता है और वे उसका अतिरिक्त कंटेंट प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए उन्हें पैसे का भुगतान करना होगा। फॉलोअर्स को स्पेशल कंटेंट देखने और न्यूजलेटर की मेंबरशिप प्राप्त करने के लिए हर महीने 364 रुपये देने होंगे। बता दें कि यूट्यूब पर भी यूजर्स को डाउनलोडिंग और स्पेशल कंटेंट के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। रिपोर्ट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि कंटेंट से होने वाली कमाई में कुछ प्रतिशत हिस्सा Twitter का भी होगा, हालांकि, अभी यह खुलासा नहीं किया गया है कि इसमें Twitter की हिस्सेदारी कितने प्रतिशत होगी।