Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Vivo X60 सीरीज के साथ भारत में दस्तक देगा Vivo X50 Pro+, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही है कि Vivo भारत में अपनी X60 सीरीज को लाॅन्च करने की तैयारी रही है। लीक्स के मुताबिक यह सीरीज मार्च के अंत तक लाॅन्च की जा सकता है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इसकी लाॅन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Vivo X60 सीरीज के साथ ही कंपनी Vivo X50 Pro+ को भी भारत मेें लाॅन्च करेगी। जो कि कई पावरफुल फीचर्स से लैस होगा।

Vivo X50 Pro+ को जून 2020 में Vivo X50 सीरीज के तहत लाॅन्च किया गया था। लेकिन भारत में Vivo X50 Pro Plus के लाॅन्च को कैंसिल कर दिया गया, हालांकि इसे टालने का कारण सामने नहीं आया। लेकिन अब 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन मार्च के अंत में या अप्रैल के पहले हफ्ते में Vivo X60 सीरीज के साथ भारत में लाॅन्च किया जाएगा। जबकि चीन में यह पहले ही दस्तक दे चुका है।

Vivo X50 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X50 Pro+ को चीन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है। जबकि इस सीरीज के दो अन्य स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 765 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का है। जबकि 32MP का सेकेंडरी सेंसर और दो अन्य सेंसर्स 13MP के हैं। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पंच होल कटआउट के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Vivo X50 Pro+ में 44MP फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,350mAh की बैटरी दी गई है। हालांकि, भारत में लाॅन्च होने वाले Vivo X50 Pro+ माॅडल के प्रोसेसर में बदलाव देखने को मिल सकता है।