Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Ind vs Eng: ‘भारत को वापसी करनी है तो फिर विराट कोहली को खेलनी होगी इतने रन की पारी’

नई दिल्ली। Ind vs Eng: भारतीय टीम को अगर आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो फिर इंग्लैंड के खिलाफ अब एक भी मैच नहीं गंवाना है। यही समीकरण है, जो भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचा सकता है, लेकिन टीम को जीत से कम कुछ नहीं चाहिए। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और क्रिकेट कमेंटेटर आशीष नेहरा ने बताया है कि भारत कैसे वापसी कर सकता है।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट कोहली को 250 रन बनाने के लिए सपोर्ट किया है। नेहरा ने कहा है कि अगर वह अगले मैच में टॉस जीतते हैं फिर इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली को विशाल पारी खेलनी होगी। दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम में 13 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। कोहली ने चेपक में पहले टेस्ट में 11 और 72 रन की पारियां खेली थीं, जो टीम के काम नहीं आईं और टीम 227 रन से हार गई

भले ही उन्होंने हार के लिए कोई बहाना नहीं दिया, लेकिन विराट कोहली ने कहा कि मैच में टॉस महत्वपूर्ण कारक रहा, क्योंकि इंग्लैंड ने पहले दो दिन बल्लेबाजी के अनुकूल पिच की परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया, जहां गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिली। जो रूट ने 218 रन बनाए, जबकि डोम सिब्ले (87) और बेन स्टोक्स (87) ने भी उपयोगी योगदान दिया। इन्हीं के दम पर इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 578 रन बनाए थे।

आशीष नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “आप एक या दो शतकों के बारे में बात कर रहे हैं, मैं कहूंगा कि जब भारत टॉस जीतता है तो वह 250 का स्कोर भी बनाएंगे। विराट कोहली की यह खास बात है। जब अश्विन आउट हुए तो उन्हें पता था कि वे मैच हार जाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई हवाई शॉट नहीं खेला। वह अपने खुद के रन बनाने में गर्व महसूस करते हैं और आउट नहीं होना चाहते। वह बहुत कम बार खराब गेंद पर आउट होते हैं।”