Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ind vs Eng: ‘भारत को वापसी करनी है तो फिर विराट कोहली को खेलनी होगी इतने रन की पारी’

नई दिल्ली। Ind vs Eng: भारतीय टीम को अगर आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो फिर इंग्लैंड के खिलाफ अब एक भी मैच नहीं गंवाना है। यही समीकरण है, जो भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचा सकता है, लेकिन टीम को जीत से कम कुछ नहीं चाहिए। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और क्रिकेट कमेंटेटर आशीष नेहरा ने बताया है कि भारत कैसे वापसी कर सकता है।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट कोहली को 250 रन बनाने के लिए सपोर्ट किया है। नेहरा ने कहा है कि अगर वह अगले मैच में टॉस जीतते हैं फिर इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली को विशाल पारी खेलनी होगी। दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम में 13 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। कोहली ने चेपक में पहले टेस्ट में 11 और 72 रन की पारियां खेली थीं, जो टीम के काम नहीं आईं और टीम 227 रन से हार गई

भले ही उन्होंने हार के लिए कोई बहाना नहीं दिया, लेकिन विराट कोहली ने कहा कि मैच में टॉस महत्वपूर्ण कारक रहा, क्योंकि इंग्लैंड ने पहले दो दिन बल्लेबाजी के अनुकूल पिच की परिस्थितियों का अच्छा इस्तेमाल किया, जहां गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिली। जो रूट ने 218 रन बनाए, जबकि डोम सिब्ले (87) और बेन स्टोक्स (87) ने भी उपयोगी योगदान दिया। इन्हीं के दम पर इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 578 रन बनाए थे।

आशीष नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “आप एक या दो शतकों के बारे में बात कर रहे हैं, मैं कहूंगा कि जब भारत टॉस जीतता है तो वह 250 का स्कोर भी बनाएंगे। विराट कोहली की यह खास बात है। जब अश्विन आउट हुए तो उन्हें पता था कि वे मैच हार जाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई हवाई शॉट नहीं खेला। वह अपने खुद के रन बनाने में गर्व महसूस करते हैं और आउट नहीं होना चाहते। वह बहुत कम बार खराब गेंद पर आउट होते हैं।”