Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Samsung के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ Android 11 का अपडेट, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। कोरियन कंपनी Samsung ने अपने शानदार स्मार्टफोन Galaxy M30s के लिए एंड्राइड 11 आधारित One UI 3.0 का अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में फरवरी 2021 का सिक्योरिटी पैच मिलेगा। इसके अलावा फोन के कई फीचर को अपग्रेड किया गया है। यह जानकारी गिज्मोचाइना की रिपोर्ट से मिली है। इससे पहले गैलेक्सी ए70 के लिए अपडेट जारी किया गया था।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M30s के यूजर्स को एंड्राइड 11 के अपडेट में फरवरी 2021 सिक्योरिटी पैच मिलेगा। इसके साथ ही चैट बबल, नोटिफिकेशन और वन-टाइम परमिशन का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कई फीचर को अपग्रेड किया गया है।

Samsung Galaxy M30s की कीमत 

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमतें क्रमश: 15,499 रुपये और 18,499 रुपये है। इस फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M30s की स्पेसिफिकेशन

Galaxy M30s स्मार्टफोन 6.4 इंच के s-AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। इसके टॉप में ड्यू ड्रॉप या टियर ड्रॉप नॉच दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी M30s के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 5MP का डेप्थ सेंसर, 48MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ दिया गया है। ये नाइट मोड, अल्ट्रा वाइड मोड और लाइव फोक्स पोट्रेट मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन Samsung Exynos 9611 प्रोसेसर पर रन करता है। फोन में दमदार बैटरी के साथ 15W USB Type C फास्ट चार्जर दिया गया है।

हाल ही में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

सैमसंग ने हाल ही में Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी प्लस इनफिनिटी Vडिस्प्ले दिया जा सकता है, जो वाटर ड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले की तरह नजर आएगी। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 3GB रैम 32GB स्टोरेज और 4GB रैम 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन में Snapdragon 450 का इस्तेमाल किया जा सकता है। आमतौर पर Samsung की तरफ से बजट स्मार्टफोन में इन-हाउस Exynos प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में Samsung ने Snapdragon 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में  5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी।