Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

लाॅन्च से पहले Mi 11 की कीमत का खुलासा, इतना मंहगा होगा ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली। Xiaomi ने हाल ही में खुलासा किया गया था कि Mi 11 को ग्लोबल मार्केट में लाॅन्च करने वाली है और यह स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 8 फरवरी को बाजार में दस्तक देगा। बता दें कि ग्लोबल मार्केट से पहले इसे चीन में लाॅन्च किया जा चुका है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट में मौजूद है। वहीं अब ग्लोबल लाॅन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हो गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि चीन की तुलना में ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत अधिक होगी।

Mi 11 की संभावित कीमत

टिप्स्टर सुधांशु और 91Mobiles ने यूरोप में लाॅन्च होने वाले Mi 11 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा किया है। जिसमें बताया गया है कि यूरोप में इस स्मार्टफोन में 8GB + 128GB स्टोरेज माॅडल की कीमत Euro 799 यानि करीब 69,800 रुपये होगी। जबकि 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को Euro 899 यानि करीब 78,500 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया जाएगा।

चीन में लाॅन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डालें तो 8GB + 128GB स्टोरेज माॅडल को CNY 3,999 यानि करीब 45,300 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। वहीं 8GB + 256GB स्टोरेज माॅडल की कीमत CNY 4,299 यानि लगभग 48,700 रुपये है। इससे स्पष्ट होता है कि Mi 11 स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में चीन की तुलना में मंहगा होगा।

Mi 11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Mi 11 स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित मीयूआई 12 पर पेश होगा। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इसमें 6.81 इंच का 2K एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 5MP का मैक्रो शूटर मौजूद होगा। फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4,600mAh की बैटरी मिलेगी। जिसमें मी टर्बोचार्ज 55W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध होगा।