Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, बोले- आपने सही कहा स्वामी जी

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता व राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह भाजपा पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के समर्थन में उतर आए हैं। दिग्विजय सिंह ने उनकी हां में हां मिलाते हुए उनके ट्वीट पर रिट्वीट किया है। साथ ही साथ भाजपा सरकार पर तंज भी कसा।

PunjabKesari

दरअसल, भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपए, सीता के नेपाल में 53 रुपए और रावण की लंका में पैट्रोल 51 रुपए। इसपर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने स्वामी जी को रिट्वीट करते हुए लिखा है आप ने ठीक कहा स्वामी जी, घोर कलियुग है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य के अनुपपूर जिले में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए से पार तक पहुंच गई। आम जनता के साथ साथ कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है।