Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

राम मंदिर के लिए नकली रसीद पर चंदा उगाहने वाले पर FIR, बीजेपी नेता बोले- इसके पीछे कांग्रेस और वामपं

भोपाल: अयोध्या में राम की नगरी में बन रहे रामलल्ला के भव्य मंदिर के लिए देश भर से धन संग्रहण हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस लगातार बयानबाजी कर रही है कि इस धन का उपयोग गलत तरीके से हो रहा है। इसी बीच राजधानी भोपाल में एक युवक को हिरासत में लिया गया है जो फर्जी कूपन देकर राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांग रहा था। पुलिस ने युवक के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने इसे कांग्रेस और वामपंथ की साजिश बताया है। मंत्री सारंग ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता नकली रसीदें छपवाकर पैसा वसूल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, अशोका गार्डन थाना में युवक मनीष राजपूत के खिलाफ विहिप के जिला सह मंत्री यतेंद्रपाल सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है जो राम मंदिर निर्माण के लिए फर्जी कूपन देकर अवैध धन संग्रह कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब विहिप के पदाधिकारी चंदे के लिए 31 जनवरी को अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में फ्रेंड्स कॉलोनी में शशांक जयसवाल की दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार ने एक रसीद दिखाते हुए पहले ही सहयोग राशि देने की बात कही। रसीद पर मनीष राजपूत नामक व्यक्ति द्वारा 151 रुपए लेने की जानकारी दी गई। विहिप पदाधिकारी ने बताया कि दुकानदार द्वारा ‘राम भूमि संकल्प सोसाइटी भोपाल’ की रसीद दिखाई गई, जो राम जन्म भूमि न्यास द्वारा अधिकृत रसीद नहीं थी।

वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इस घटना के लिए कांग्रेस और वामपंथी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये कांग्रेस की साजिश है। कांग्रेस ओर वामपंथी धन संग्रह को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता चंदे की फर्जी रसीद छपवा कर अवैध वसूली कर रहे हैं।