Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दमदार बैटरी के साथ iQOO 9 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, टेक टिप्स्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली। टेक कंपनी IQOO अपने नए स्मार्टफोन iQOO 9 पर काम कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब टेक टिप्सटर डिजिटल स्टेशन ने iQOO 9 की लॉन्चिंग और बैटरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं…

टेक टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि iQOO 9 को इस वर्ष की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स को इस फोन में Dual-Cell तकनीक मिलेगी। इसमें 2,155mAh की दो बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

iQOO 7 

बता दें कि आईकू ने जनवरी 2021 में iQOO 7 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की चीन में शुरुआती कीमत 3,798 यानि लगभग 43,100 रुपये है। फीचर की बात करें तो कंपनी ने iQOO 7 स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर और 6.64 इंच का फुल एचडी प्लस दिया है। साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 13MP का पोट्रेट लेंस है। जबकि इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इससे पहले कंपनी ने पिछले साल 5G कनेक्टिविटी के साथ iQOO 3 को भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 34,990 रुपये है। iQOO 3 में 1080X2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है और गेमिंग लवर्स के लिए इसमें मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड फीचर दिए गए हैं।

जो कि गेमिंग के दौरान शानदार परफॉर्मंस प्रदान करते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,440mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए iQOO 3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का एआई प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 13MP का टेलिफोटो लेंस, 13MP का सुपर वाइड एंगल कैमरा और 2MP का बो​कह कैमरा दिया गया है।