Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

#Ramgarh प्रेस क्लब रामगढ़ में पहली बार शान से लहराया गया तिरंगा

देश भक्ति गीत पर झूम उठे पत्रकार

रामगढ़ : रामगढ़ जिले में पत्रकारों के पंजीकृत संगठन प्रेस क्लब रामगढ़ के कार्यालय में पहली बार इस बार गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराया गया। वर्तमान में क्लब के जर्जर भवन के जिर्णोद्धार का काम तेजी से चल रहा है। इसी बीच झंडा फहराने के लिए नया मंच बनाया गया। क्लब में निर्धारित समय पर क्लब के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने झंडा फहराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह हम पत्रकारों के लिए गर्व का विषय है कि हम अपने संगठन के कार्यालय में सामूहिक रूप से झंडा फहरा रहे हैं। झंडोत्तोलन के उपरांत पत्रकारों ने अपने कला का प्रदर्शन करते हुए एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए …

इस मौके पर सचिव योगेंद्र कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष तरूण बागी, संरक्षक अमित सिन्हा के अलावा उमेश सिन्हा, दुर्वेज आलम, देवांशु शेखर मिश्र, अंकित कुमार, राजेश सिंह, रितेश कश्यप, प्रदीप कुमार दीपक, दिलीप सिंह, अमरजीत कुमार, सुरेंद्र सिंह भाटिया, कार्तिक कुमार, अजय कुमार, जाकिर हुसैन, पंकज प्रियदर्शी, विनीत कुमार, नीरज सिन्हा, अविनाश गोस्वामी समेत अन्य पत्रकार मौजूद थे।