Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

शाहरुख खान और बाबा अपराजित की पारी के दम पर दिनेश कार्तिक की टीम सेमीफाइनल में, 5 विकेट से जीता मैच

नई दिल्ली।  सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु की टीम ने हिमाचल प्रदेश को 5 विकेट से हरा दिया और सेमीफाइनल में जगह बना ली। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि, तमिलनाडु की टीम के लिए जीत मुश्किल होगा, लेकिन बाबा अपराजित और शाहरुख खान की तेज पारी के दम पर इस टीम ने जीत हासिल कर ली। इस मैच में पहले खेलते हुए हिमाचल प्रदेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 135 रन बनाए और इसके जवाब में तमिलनाडु ने 17.5 ओवर में 5 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया।

बाबा अपराजित का अर्धशतक, शाहरुख खान ने बनाए 19 गेंदों पर 40 रन

तमिलनाडु की टीम को दूसरी पारी में जीत के लिए 136 रन का आसान लक्ष्य मिला था, लेकिन इस टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हरि निशान्त 17 रन, एन जगदीशन 7 रन जबकि अरुण कार्तिक बिना खाता खोले आउट हो गए। तमिलनाडु ने 25 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद सोनू यादव 16 रन बनाकर आउट हो गए जबकि 66 रन पर टीम का पांचवां विकेट कप्तान दिनेश कार्तिक के रूप में गिर गया। कार्तिक के आउट होने के बाद बाबा अपराजित और शाहरुख खान ने मोर्चा संभाला।

बाबा अपराजित ने 45 गेंदों पर तीन चौके व दो छक्कों की मदद से नाबाद 52 रन बनाए जबकि शाहरुख खान ने 19 गेंदों पर तूफानी नाबाद 40 रन की पारी खेली और दो छक्के व तीन चौके जड़े। इन दोनों ने छठे विकेट के लिए नाबाद 75 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। हिमाचल प्रदेश की तरफ से वैभव अरोड़ा ने तीन जबकि पंकज जयसवाल व मयंक डागर ने एक-एक विकेट लिए।

हिमाचल के बल्लेबाज रहे फेल

पहली पारी में हिमाचल प्रदेश की बल्लेबाजी ज्यादा अच्छी नहीं रही और टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 135 रन ही बनाए। इस टीम की तरफ से सबसे बड़ी पारी कप्तान रिषी धवन नाबाद 35 रन बनाए जबकि अभिमन्यू राणा ने 28 व नितिन शर्मा ने 26 रन की पारी खेली। इन तीनों के अलावा अन्य बल्लेबाजों को कोई खास योगदान नहीं रहा। तमिलनाडु की तरफ से सोनू यादव ने तीन, संदीप वॉरियर ने दो जबकि साई किशोर व एम मोहम्मद को एक-एक सफलता मिली।