Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

शाहरुख खान और बाबा अपराजित की पारी के दम पर दिनेश कार्तिक की टीम सेमीफाइनल में, 5 विकेट से जीता मैच

नई दिल्ली।  सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु की टीम ने हिमाचल प्रदेश को 5 विकेट से हरा दिया और सेमीफाइनल में जगह बना ली। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि, तमिलनाडु की टीम के लिए जीत मुश्किल होगा, लेकिन बाबा अपराजित और शाहरुख खान की तेज पारी के दम पर इस टीम ने जीत हासिल कर ली। इस मैच में पहले खेलते हुए हिमाचल प्रदेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 135 रन बनाए और इसके जवाब में तमिलनाडु ने 17.5 ओवर में 5 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया।

बाबा अपराजित का अर्धशतक, शाहरुख खान ने बनाए 19 गेंदों पर 40 रन

तमिलनाडु की टीम को दूसरी पारी में जीत के लिए 136 रन का आसान लक्ष्य मिला था, लेकिन इस टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हरि निशान्त 17 रन, एन जगदीशन 7 रन जबकि अरुण कार्तिक बिना खाता खोले आउट हो गए। तमिलनाडु ने 25 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद सोनू यादव 16 रन बनाकर आउट हो गए जबकि 66 रन पर टीम का पांचवां विकेट कप्तान दिनेश कार्तिक के रूप में गिर गया। कार्तिक के आउट होने के बाद बाबा अपराजित और शाहरुख खान ने मोर्चा संभाला।

बाबा अपराजित ने 45 गेंदों पर तीन चौके व दो छक्कों की मदद से नाबाद 52 रन बनाए जबकि शाहरुख खान ने 19 गेंदों पर तूफानी नाबाद 40 रन की पारी खेली और दो छक्के व तीन चौके जड़े। इन दोनों ने छठे विकेट के लिए नाबाद 75 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। हिमाचल प्रदेश की तरफ से वैभव अरोड़ा ने तीन जबकि पंकज जयसवाल व मयंक डागर ने एक-एक विकेट लिए।

हिमाचल के बल्लेबाज रहे फेल

पहली पारी में हिमाचल प्रदेश की बल्लेबाजी ज्यादा अच्छी नहीं रही और टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 135 रन ही बनाए। इस टीम की तरफ से सबसे बड़ी पारी कप्तान रिषी धवन नाबाद 35 रन बनाए जबकि अभिमन्यू राणा ने 28 व नितिन शर्मा ने 26 रन की पारी खेली। इन तीनों के अलावा अन्य बल्लेबाजों को कोई खास योगदान नहीं रहा। तमिलनाडु की तरफ से सोनू यादव ने तीन, संदीप वॉरियर ने दो जबकि साई किशोर व एम मोहम्मद को एक-एक सफलता मिली।