Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

इंदौर: इंदौर में आगजनी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा है कुछ ऐसा ही मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के एम आर 10 स्थित कुमड़ी गांव में बनी बैटरी फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

दरअसल मामला देर रात बाणगंगा थाना क्षेत्र के कुमेडी गांव में तिरुपति बैटरी फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने पांच टैंकर पानी की मदद से आग पर काबू पाया फिलहाल आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

वही आग लगने के चलते गोदाम में रखे लाखों रुपए मूल्य की बैटरी या बुरी तरह जलकर खाक हो गई गनीमत रही कि दमकल की टीम मौके पर समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया जिससे आसपास अन्य फैक्ट्री में आग लगने से बचाया जा सका कहीं कोई जनहानि नहीं हुई है।