Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Samsung Galaxy M02s भारत में 19 जनवरी से सेल के लिए होगा उपलब्ध, Amazon पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली। Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Galaxy M02s स्मार्टफोन को लाॅन्च किया था। लेकिन उस दौरान इसकी सेल व उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया था। वहीं अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि यह स्मार्टफोन भारत में 19 जनवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें लो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Samsung Galaxy M02s की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसके 3GB + 32GB स्टोरेज माॅडल को यूजर्स 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल को 9,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे Amazon India, सैमसंग डाॅट काॅम और सभी रिटेल स्टोर्स पर 19 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02s एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snpadragon 450 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में दी गई 64GB स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy M02s में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M02s को भारत में Oppo A15s स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है। इसकी कीमत 11,490 रुपये है और इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Oppo A15s में भी 13 का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी गई है।