Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Samsung Galaxy M02s भारत में 19 जनवरी से सेल के लिए होगा उपलब्ध, Amazon पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली। Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Galaxy M02s स्मार्टफोन को लाॅन्च किया था। लेकिन उस दौरान इसकी सेल व उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया था। वहीं अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि यह स्मार्टफोन भारत में 19 जनवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें लो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Samsung Galaxy M02s की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया गया है। इसके 3GB + 32GB स्टोरेज माॅडल को यूजर्स 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल को 9,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे Amazon India, सैमसंग डाॅट काॅम और सभी रिटेल स्टोर्स पर 19 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02s एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snpadragon 450 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में दी गई 64GB स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy M02s में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M02s को भारत में Oppo A15s स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है। इसकी कीमत 11,490 रुपये है और इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Oppo A15s में भी 13 का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी गई है।