Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Patratu विस्थापित प्रभावित संघर्ष मोर्चा की बैठक सम्पन्न

पतरातू : पतरातू प्रखण्ड के हेसला पंचायत में विस्थापित प्रभावित संघर्ष मोर्चा की ग्रामीणों की बैठक सम्पन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता आदित्य नारायण प्रसाद एवं संचालन भुनेश्वर महतो ने किया।

बैठक में ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि पी वी यू एन एल की पी टी पी एस में बनने वाली पावर प्लांट में पैनी नजर रखनी है। किसी तरह की घटना दुर्घटना किसी भी कर्मचारी का न हो इसकी पूरी नजर रखी जायेगी । जरूरत पड़ी तो इसके खिलाफ मोर्चा आंदोलन भी करेगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि पी भी यू एन एल निर्माणाधीन प्लांट में किसी भी कर्मचारी मजदूरों के अधिकारों का हनन नही करने दिया जाएगा।

आज के बैठक में कुमैल उरांव , मो कयूम अंसारी, किशोर महतो, प्रदीप कुमार, मो अलीम अंसारी,कौलेश्वर महतो, कुलदीप महतो, संदीप कुमार, अनिकेत कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।