Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

इस तरह भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखिए वीडियो

नई दिल्ली। Ind vs Aus: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच हो और सचिन तेंदुलकर का जिक्र न हो, तो ये टेस्ट मैच अधूरा है। यहां तक कि नियमित कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर हैं, लेकिन उनकी भी चर्चा पर हो रही है। तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारतीय महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का जिक्र करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया।

अक्सर कहा जाता है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को स्लेज करने से चूकते नहीं है, लेकिन अब कंगारू खिलाड़ियों ने एक अलग तरीका भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने का अपना लिया है। तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने ने भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को परेशान किया, जब बल्लेबाजी के दौरान वे उनसे सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बारे में पूछ रहे थे।

शॉर्ट लेग पर खड़े मार्नस लाबुशाने ने गिल से उनके पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा। लाबुशाने ने पूछा, “आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है?” इसका जवाब शुभमन गिल ने दिया और कहा, “मैं आपको मैच के बाद बताऊंगा।” हालांकि, लाबुशाने गिल के इस जवाब से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने पूछा कि क्या आपके पसंदीदा बल्लेबाज तेंदुलकर हैं या विराट कोहली? उन्होंने कहा, “सचिन? क्या आप विराट को आइकन मानते हो?”

लाबुशाने यहीं नहीं रुके। रोहित शर्मा के स्ट्राइक पर पहुंचने के बाद भी उनकी बातें जारी रहीं और पूछा, “अरे तुमने क्वारंटाइन में क्या किया?” दरअसल, रोहित शर्मा इसी मैच से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़े थे, लेकिन इससे पहले उनको 14 दिन के क्वारंटाइन में रहना पड़ा था। इस बातचीत को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम स्टीव स्मिथ के शतक के दम पर 338 रन बना पाई। इसके बाद भारत ने 2 विकेट खोकर 96 रन बनाए।