Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ये हैं Jio के टाॅप 5 सस्ते प्लान, जिनमें मिलेगा डेली 1.5GB डाटा, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली। टेलीकाॅम सेक्टर की दिग्गज कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए लगभग हर कैटेगरी में पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान पेश कर चुकी हैं। यूजर्स के लिए अच्छी बात यह है कि यहां आपको कम कीमत में अधिक डाटा वाले प्लान्स भी आसानी से मिल जाएंगे। यहां तक प्लान के साथ कई अन्य बेनिफिट्स भी उपलब्ध कराए जाते हैं। ऐसे में सब्सक्राइबर्स अपनी सुविधा को ध्यान में रखते हुए बेस्ट प्लान का चयन कर सकते हैं। यहां Reliance Jio के टाॅप 5 प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको रोजाना 1.5GB डाटा की सुविधा मिलेगी।

199 रुपये वाला प्लान

अगर आप कम कीमत का प्लान लेना चाहते हैं तो जियो के पास 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डाटा मिलेगा। यानि वैलिडिटी के दौरान आप कुल 42GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

399 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इस दौरान आप डेली 1.5GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। यानि 56 दिनों तक आपको कुल 84GB डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसमें भी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

555 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 1.5GB डेली डाटा दिया जा रहा है और इसकी वैधता 84 दिनों की है। इस दौरान कुल 126GB डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। इसके साथ अनलिमिटेड काॅलिंग और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

777 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में भी आपको 1.5GB डेली डाटा मिलेगा, इसके साथ ही अनलिमिटेड काॅलिंग और फ्री जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और इस दौरान कुल 131 डाटा का लाभ मिलेेगा।

2,121 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की कीमत बेशक थोड़ी ज्यादा है लेकिन इसकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। इसमें डेली 1.5GB डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही जियो के सभी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध होगा।