Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, दादा ने डॉक्टरों का किया धन्यवाद

कोलकाता। Sourav Ganguly discharged: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दिल का दौरा पड़ने के बाद वे कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराए गए थे, जहां अब डॉक्टरों ने उनको डिस्चार्ज कर दिया है। इसके बाद दादा ने डॉक्टरों का धन्यवाद किया है।

वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बीसीसीआइ बॉस गागुंली ने अस्पताल के बाहर फैंस के सामने कुछ शब्द कहे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल और उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों का अभिवादन किया। उन्होंने कहा, “मैं अस्पताल में इलाज के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं। मै बिलकुल ठीक हूं।” सौरव गांगुली की अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनको सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें सौरव गांगुली को बांग्ला में सुना जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने अंग्रेजी में भी अपने फैंस और वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया है। गांगुली ने कहा है, “जब मैं अस्पताल में आया था तो मेरी हालत नाजुक थी, लेकिन डॉक्टरों ने मुझे नई जिंदगी दी है, जिसका मैं शुक्रगुजार हूं। मैं अब जल्द हवाई यात्रा कर सकता हूं।”

गांगुली ने अस्पताल की नर्स, रुपाली और डॉक्टरों को खासतौर पर धन्यवाद कहा। वहीं, सैकड़ों की संख्या में दादा के फैंस अस्पताल के बाहर थे, जिनका अभिवादन उन्होंने हवा में हाथ हिलाकर किया। वहीं, अस्पताल की ओर से कहा गया है कि जब दादा को हमारी जरूरत थी तो हमने उनका साथ दिया और हमें खुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे। ये हमारे के लिए सम्मान की बात है।