Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, दादा ने डॉक्टरों का किया धन्यवाद

कोलकाता। Sourav Ganguly discharged: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दिल का दौरा पड़ने के बाद वे कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराए गए थे, जहां अब डॉक्टरों ने उनको डिस्चार्ज कर दिया है। इसके बाद दादा ने डॉक्टरों का धन्यवाद किया है।

वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बीसीसीआइ बॉस गागुंली ने अस्पताल के बाहर फैंस के सामने कुछ शब्द कहे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल और उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों का अभिवादन किया। उन्होंने कहा, “मैं अस्पताल में इलाज के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं। मै बिलकुल ठीक हूं।” सौरव गांगुली की अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनको सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें सौरव गांगुली को बांग्ला में सुना जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने अंग्रेजी में भी अपने फैंस और वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया है। गांगुली ने कहा है, “जब मैं अस्पताल में आया था तो मेरी हालत नाजुक थी, लेकिन डॉक्टरों ने मुझे नई जिंदगी दी है, जिसका मैं शुक्रगुजार हूं। मैं अब जल्द हवाई यात्रा कर सकता हूं।”

गांगुली ने अस्पताल की नर्स, रुपाली और डॉक्टरों को खासतौर पर धन्यवाद कहा। वहीं, सैकड़ों की संख्या में दादा के फैंस अस्पताल के बाहर थे, जिनका अभिवादन उन्होंने हवा में हाथ हिलाकर किया। वहीं, अस्पताल की ओर से कहा गया है कि जब दादा को हमारी जरूरत थी तो हमने उनका साथ दिया और हमें खुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे। ये हमारे के लिए सम्मान की बात है।