Logo
ब्रेकिंग
Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का... उत्पाद कार्यालय द्वारा चलाया गया सघन छापामारी अभियान

Ramgarh बाइक लुट गैंग के नौ शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

आधे दर्जन बाइक, 4 जिंदा कारतूस, 01 पिस्टल, 16 पीस सोलर बैटरी सहित बाइक के जाली पेपर बरामद

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक लूटपाट करने वाले वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का किया खुलासा।

 

पुलिस ने इस मामले 9 अपराधियो को गिरिफ्तार किया है। पुलिस इनके पास से आधे दर्जन बाइक के साथ साथ 4 जिंदा कारतूस 1 पिस्टल, लूट के 16 पीस सोलर बैटरी सहित बाइक के जाली पेपर बरामद किया है।

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि ये अपराधी लूट के बाइक का चेचिस व नम्बर बदल कर बेच दिया करते थे इसके साथ साथ ये गैंग दूसरे अपराध को भी अंजाम दिया करते थे। एसपी ने कहा कि उम्मीद है इनकी गिरिफ्तारी से जिले में इस तरह की अपराध में कमी आएगी।