Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाने इंदौर में क्रिएटिव कैंपेन लांच, सांसद और कलेक्टर भी रहे मौजूद

इंदौर: इंदौर नगर-निगम ने रविवार को स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए क्रिएटिव कैंपेन की लांचिंग की। इसमें सबसे खास आकर्षण दीदी का कैरेक्टर है, जो शहर में अलग-अलग जगह घूम कर जनता को सफाई और उससे जुड़ी महत्वपूर्ण बातें सिखाएगा। इसे स्वच्छता दीदी का नाम दिया गया है

इंदौर के पलासिया चौराहा स्थित सेल्फी प्वाइंट पर सांसद शंकर लालवानी, कलेक्टर मनीष सिंह और निगमायुक्त प्रतिभा पाल की मौजूदगी में कैंपेन की लांचिंग की गई। यह कार्यक्रम इंदौरी सुबह की तर्ज पर लांच किया गया। जिसमें उपस्थित महिलाओं युवाओं के साथ इंदौर कलेक्टर, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने एरोबिक्स कर स्वच्छता का पंच लगाने की शपथ ली। इसके साथ ही निगम आगामी स्वच्छता सर्वे के मद्देनजर लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए पहल करेगा। पहली बार नगर-निगम हिंदी के साथ मालवी बोली का उपयोग भी कर रहा है। निगम द्वारा स्वच्छता पर केंद्रित फोटो वर्क प्रतियोगिता के विजेता फोटोग्राफरों को प्रशस्ति पत्र और पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया गया।