Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज का दावा- दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम को मिलेगी हार

मेलबर्न। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत को हरा देगी, क्योंकि एडिलेड में मिली हार से भारतीय टीम अभी भी थोड़ी हैरान है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में भारत को 36 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया था। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हराया था। अगला मैच शनिवार 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।

कंगारू टीम के लिए 700 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले शेन वार्न ने कहा है, “मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया शायद उन्हें उड़ाने वाला है।” हालांकि, वार्न ने कुछ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है, “उनके पास केएल राहुल की तरह कुछ क्लास खिलाड़ी हैं। यंग (शुभमन) गिल और (अजिंक्य) रहाणे एक क्लास खिलाड़ी होंगे। हमें पता है कि (चेतेश्वर) पुजारा क्या कर सकते हैं।

शेन वार्न ने शमी और विराट के बाहर रहने पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है, “(मोहम्मद) शमी के रूप में एक बहुत बड़ा नुकसान भारतीय टीम को है। वह एक गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं और अगर आप मेलबर्न की परिस्थितियों के लिए गेंदबाजों को देखते हैं – पिचों में गिरावट – शमी सीम को हिट करते हैं और इसे खड़ा करते हैं और अच्छी लंबाई और सीधे गेंदबाजी करते हैं, जिसे टीम मिस करेगी।”

पैट कमिंस (4-21) और जोश हेजलवुड (5-8) सहित ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी इकाई ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा दी थीं। 51 वर्षीय पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, “हां, आप भारतीयों बल्लेबाजों पर जा सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आप इसका श्रेय आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को देंगे और उन्होंने कितनी अच्छी गेंदबाजी की। चार गेंदबाजों के साथ-साथ ग्रीन भी अच्छे गेंदबाज हैं। वे अब खुद को महान गेंदबाजों में बदल रहे हैं।”