Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज का दावा- दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम को मिलेगी हार

मेलबर्न। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत को हरा देगी, क्योंकि एडिलेड में मिली हार से भारतीय टीम अभी भी थोड़ी हैरान है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में भारत को 36 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया था। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हराया था। अगला मैच शनिवार 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।

कंगारू टीम के लिए 700 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले शेन वार्न ने कहा है, “मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया शायद उन्हें उड़ाने वाला है।” हालांकि, वार्न ने कुछ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है, “उनके पास केएल राहुल की तरह कुछ क्लास खिलाड़ी हैं। यंग (शुभमन) गिल और (अजिंक्य) रहाणे एक क्लास खिलाड़ी होंगे। हमें पता है कि (चेतेश्वर) पुजारा क्या कर सकते हैं।

शेन वार्न ने शमी और विराट के बाहर रहने पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है, “(मोहम्मद) शमी के रूप में एक बहुत बड़ा नुकसान भारतीय टीम को है। वह एक गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं और अगर आप मेलबर्न की परिस्थितियों के लिए गेंदबाजों को देखते हैं – पिचों में गिरावट – शमी सीम को हिट करते हैं और इसे खड़ा करते हैं और अच्छी लंबाई और सीधे गेंदबाजी करते हैं, जिसे टीम मिस करेगी।”

पैट कमिंस (4-21) और जोश हेजलवुड (5-8) सहित ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी इकाई ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा दी थीं। 51 वर्षीय पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, “हां, आप भारतीयों बल्लेबाजों पर जा सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आप इसका श्रेय आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को देंगे और उन्होंने कितनी अच्छी गेंदबाजी की। चार गेंदबाजों के साथ-साथ ग्रीन भी अच्छे गेंदबाज हैं। वे अब खुद को महान गेंदबाजों में बदल रहे हैं।”